सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने बचे हैं। इससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। सत्ता में काबिज बीजेपी (BJP) को लगातार विपक्ष कई मसलों पर घेरता आ रहा है। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने विपक्ष पर तंज कसा है। उन्होंने एक बयान में कहा कि पिछली सरकारें दंगाईयों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित करती थीं।

    बता दें कि उत्तर प्रदेश के बदायूं में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकारें आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेती थीं, दंगाईयों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित किया जाता था लेकिन हमारी सरकार में आतंकवादियों को उनके लोक में पहुंचाने का कार्य होता है।

    योगी का विपक्ष पर तंज-

    सीएम योगी ने कहा कि पहले नौकरी निकलती थी और एक परिवार वसूली के लिए निकल जाता था। नियुक्ति के नाम पर पैसा वसूला जाता था लेकिन नियुक्ति नहीं होती थी क्योंकि धांधली के बाद कोर्ट स्टे लगा देता था। साढ़े चार साल में 4.5 लाख लोगों को नौकरी मिली है जिन पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता।

    उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना के समय मुफ्त राशन दिया था। राज्य सरकार ने तय किया है कि इसे होली तक दिया जाए। इसके तहत अंत्योदय परिवार कार्ड धारकों को 35 किलो गेंहू या चावल दिया जाएगा साथ ही 1-1 किलो दाल, खाद्य तेल, चीनी और नमक हर परिवार को उपलब्ध कराया जाएगा।