योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है। किसानों, मंहगाई सहित तमाम मसलों को लेकर कांग्रेस (Congress), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बीएसपी (BSP) और आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार बीजेपी (BJP) को घेर रहे हैं। इन सब के बीच अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विपक्ष पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि साल 2014 के बाद से सभी ने बदलते हुए भारत को देखा है।  

    बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कहा कि साल 2014 से पहले चीन, पाकिस्तान या अन्य कोई देश भारत के अंदर अतिक्रमण करते थे तो उस समय सभी लोग मौन बने रहते थे और कहते थे कि हमें इस अतिक्रमण का विरोध इसलिए नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे हमारे संबंधों पर असर पड़ेगा।

    योगी आदित्यनाथ का बयान-

    उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से आप ने बदलते हुए भारत को देखा है। ना ही केवल वैश्विक मंच पर भारत की पहचान बनी है बल्कि आज भारत अपनी परंपरागत पहचान को बनाए रखते हुए दुनिया में एक ताक़त के रूप में उभरा है। दूसरी तरफ भाजपा ने अपनी तैयारियां और भी तेज कर दी हैं। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के चाणक्य अमित शाह 29 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे और आगे की रणनीति के बारे में अपनी राय देंगे।