अपर्णा यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
अपर्णा यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के बीच समाजवादी पार्टी (SP) को आज बड़ा झटका लग सकता है। खबरों के अनुसार मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज बीजेपी में शामिल हो सकता है। हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। 

    ज्ञात हो कि ऐसी खबरें है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के दूसरे बड़े चेहरों की मौजूदगी में अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होंगी। पिछले कुछ दिनों से अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले अपर्णा कई मौकों पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर चुकी हैं। 

    गौर हो कि अपर्णा, मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा का जन्म 1 जनवरी 1990 को हुआ था। उनके पिता अरविंद बिष्ट एक पत्रकार रह चुके हैं। साथ ही वह समाजवादी पार्टी की सरकार में सुचना आयुक्त थे। अपर्णा ने ब्रिटेन की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशन एंड पॉलिटिक्स में मास्टर डिग्री ली हुई है। अपर्णा और प्रतीक की सगाई साल 2010 में हुई थी। शादी साल 2011 में सैफई में हुई थी।