priyanka
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर तीन चरणों के लिए वोटिंग हो चुकी है। अब चौथे चरण के लिए सभी दलों ने ताकत झोंक दी है। इन सब के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आज लखनऊ (Lucknow) में चुनावी रोड शो किया। इस दौरान प्रियंका ने पीएम मोदी (PM Modi) के बयान पर भी जवाब दिया है। दरअसल प्रधानमंत्री ने एक बयान में कहा था कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस आतंकियों से सहानूभूति रखते हैं।  

    ज्ञात हो कि पीएम मोदी के इस बयान पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वह (प्रधानमंत्री) यह सब बातें सिर्फ चुनाव की वजह से कर रहे हैं। वाड्रा ने कहा कि उन्हें अहम मसलों पर बात करनी चाहिए। तमाम सरकारी पद खाली होने के बावजूद आखिर उत्तर प्रदेश में इतनी बेरोजगारी क्यों है।  

    प्रियंका का बयान-

    प्रियंका ने कहा कि पीएम ने महंगाई, बेरोजगारी और छुट्टा जानवरों पर कुछ नहीं बोले और चुनावों में वह कह रहे हैं कि उनको अब इस बारे में पता चला है। वाड्रा ने सवाल पूछा कि क्या सीएम ने उन्हें जानकारी नहीं दी? सरकारी पद खाली हैं तो बेरोजगारी क्यों है? इससे पहले प्रियंका ने लखनऊ के चिनहट इलाके में कांग्रेस के लिए प्रचार किया है। यहां विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है।