RLD चीफ जयंत चौधरी का योगी पर बड़ा हमला, कहा-तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिये; बुलडोजर नहीं कलम चलाने वाले चाहिये

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर दो फेज के लिए वोटिंग हो चुकी है। अब तीसरे चरण की टक्कर होने वाली है। यही कारण है कि इस फेज में बीजेपी (BJP), समाजवादी पार्टी (SP), बसपा (BSP), कांग्रेस (Congress) सहित तमाम दलों ने ताकत लगा दी है। इसी बीच आरएलडी चीफ जयंत चौधरी (RLD Chief Jayant Chaudhary) ने सीएम योगी (CM Yogi) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बुलडोजर नहीं कलम चलाने वाले चाहिये।

    ज्ञात हो कि सपा के साथ चुनाव मैदान में उतरी आरएलडी के चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिये, बुलडोजर नहीं कलम चलाने वाले चाहिये। तीसरे चरण की वोटिंग से पहले भी बीजेपी और सपा एक दूसरे पर हमलावर हैं। बीजेपी नेताओं के निशाने पर अखिलेश यादव लगातार बने हुए हैं। 

    जयंत चौधरी का ट्वीट-

    गौर हो कि उत्तर प्रदेश में दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है। इसके साथ ही बचे हुए पांच चरणों में चुनाव होना बाकी है। इससे पहले 14 फरवरी को राज्य के नौ जिलों की 55 सीटों पर वोटिंग हुई थी। तीसरे चरण में यूपी के तीन हिस्सों अवध, पश्चिमी यूपी और बुंदेलखंड में वोटिंग होनी है।