संजय निषाद (Photo Credits-ANI Twitter)
संजय निषाद (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सूबे में सभी सियासी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। राज्य में वैसे प्रमुख मुकाबला बीजेपी बनाम समाजवादी पार्टी ही नजर आ रहा है। इन सब के बीच बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी ने प्रेशर पॉलिटिक्स करना शुरू कर दिया है। संजय निषाद ने रविवार को एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके समुदाय के लोग तब तक वोट नहीं देंगे जब तक आरक्षण नहीं दिया जाता है।  

    ज्ञात हो कि यूपी चुनाव में फतह करने के लिए बीजेपी ने अपना दल (एस) और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन किया है। ऐसे में संजय निषाद का यह बयान कई सारे सवाल खड़ा कर रहा है। उनका कहना है कि बीजेपी सरकार का यह कर्तव्य है कि वह अपना वादा पूरा करे। निषाद ने कहा कि 9 नवंबर से हम हर जिले में धरना प्रदर्शन करने वाले हैं।  

    वहीं निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि भाजपा ने अगर अपना वादा नहीं पूरा किया तो गठबंधन पर असर पड़ सकता है। संजय निषाद का यह बयान ऐसे समय में आया है जब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी को झटका देते हुए अखिलेश यादव की पार्टी सपा के साथ गठबंधन किया है। ऐसे में अगर भाजपा ने यह मसला नहीं सुलझाया तो आने वाले वक्त में उसे दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।