संजय निषाद (Photo Credits-ANI Twitter)
संजय निषाद (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर बीजेपी (BJP) सहित तमाम पार्टियां तैयारी में जुटी हुई हैं। बीजेपी अपने सहयोगी से बात कर आगे की रणनीति सहित तमाम मुद्दों पर बात कर रही है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि बीजेपी की निषाद पार्टी के साथ सीट बंटवारे पर सब फाइनल हो गया है। साथ ही आज इसे लेकर ऐलान किया जा सकता है। इन सब के बीच निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) लखनऊ (Lucknow) बीजेपी दफ्तर पहुंचे है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम बीजेपी में अपनी पार्टी का विलय नहीं करेंगे। 

    ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद लखनऊ में बीजेपी दफ्तर पहुंचे। संजय निषाद ने कहा कि विलय नहीं करेंगे, निषाद पार्टी अलग से अपने पार्टी चिन्ह से चुनाव लड़ेगी। माना जा रहा है कि संजय निषाद की आज यूपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात होगी। इसके बाद दोनों एक साझा प्रेस वार्ता कर सारी चीजें स्पष्ट कर देंगे। 

    संजय निषाद का बयान-

    वहीं आज की संजय-प्रधान की प्रेस वार्ता में 14 अतिपिछड़ी जातियों के आरक्षण पर सहमति के सरकार के फैसले समेत सीटों के बंटवारे का ऐलान किया जाएगा। खबरें यह भी है कि बीजेपी की तरफ से निषाद पार्टी को 10 सीटें दी जा सकती है। इन सब के बीच संजय निषाद के एमएलसी बनाने की भी खबर आ रही है।