YOGI-AKHILESH

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर सियासी पारा गरमाया हुआ है। इसी कड़ी में आज मेरठ में सपा चीफ अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (RLD Chief Jayant Chaudhary) चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी मेरठ (Meerut) में ही रहेंगे। मुख्यमंत्री यहां जनसंपर्क अभियान चलाएंगे। 

    ज्ञात हो कि मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ अपने कार्यक्रम के दौरान घर-घर जाकर लोगों से भाजपा को मतदान देने की अपील करेंगे। सीएम के कार्यक्रमों के मद्देनजर यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। साथ ही अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी गॉडविन होटल में 3.30 बजे एक प्रेस वार्ता को संबोधित करने वाले हैं। भाजपा को जीताने के लिए गृहमंत्री अमित शाह की तरह सीएम योगी आदित्यनाथ भी घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। 

    गौर हो कि पश्चिमी यूपी में बीजेपी के आलानेताओं ने ताबड़तोड़ दौरे किये हैं। इसी के मद्देनजर अखिलेश यादव और जयंत चौधरी उन्हें जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले दोनों नेताओं ने पिछले साल सात दिसंबर को सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के दबथुवा में संयुक्त रैली को संबोधित किया था।