जयंत चौधरी और अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
जयंत चौधरी और अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर सूबे में सियासी संग्राम जारी है। बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। इसी बीच शामली पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी (RLD Chief Jayant Chaudhary) ने साझा प्रेस वार्ता की। जिसमें अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये भाईचारा बनाम भाजपा का चुनाव है। साथ ही सपा चीफ ने कहा कि कल बजट आया, ये कहते हैं कि अमृत बजट है तो पिछले बजट क्या जहर थे?

    ज्ञात हो कि यूपी के शामली में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि ये भाईचारा बनाम भारतीय जनता पार्टी का चुनाव है, आज उत्तर प्रदेश के नौजवान, किसान, व्यापारी नकारात्मक राजनीति को हटाना चाहते हैं। कल बजट आया, ये कहते हैं कि अमृत बजट है तो पिछले बजट क्या जहर थे? 

    वहीं शामली में RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि हमने कल देश का बजट देखा, बजट में किसानों, रोजगार सृजन के लिए कुछ भी नहीं है। बजट में ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई जिससे नौजवानों को उम्मीद मिल सके। पीएम फसल बीमा योजना का बजट घटा दिया, किसान और नौजवान पर डबल इंजन की मार पड़ रही है।