अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)
अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अब कुछ ही समय बचा है। लेकिन उससे पहले ही बीजेपी (BJP) ने चुनाव में अपनी ताकत लगा दी है। भाजपा हर हाल में चुनाव जीतना चाहती है। यही कारण है कि राज्य में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास सरकार की तरफ से किया गया है। इन सब के बीच सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के गढ़ गोरखपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने उनकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले जितने मेडिकल कॉलेज राज्य में थे उतने सिर्फ पांच वर्षों में सीएम ने बनाये हैं।

    बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोरखपुर में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने से पहले गिने-चूने मेडिकल कॉलेज थे। लेकिन CM योगी के आने के बाद रिकॉर्ड समय में 2017 से पहले जितने भी मेडिकल कॉलेज थे उतने ही इन 5 वर्षों में PM और CM योगी आदित्यनाथ ने बनाने का काम किया। 

    वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी ने कहा कि वर्तमान में दुनिया कोरोना महामारी का सामना कर रही है। इससे सामाजिक जीवन प्रभावित हुआ है, लेकिन PM के नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन दुनिया के सामने एक उदाहरण बना। पहली बार भारत के युवाओं के विकास के लिए सरकार ने नई शिक्षा नीति लागू की।