Cabinet minister Brijesh Pathak also became a patient of Corona

    Loading

    बरेली (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मंत्री बृजेश पाठक ( UP Govt Minister Brajesh Pathak )  ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) के पास ‘‘अपना कुछ नहीं है और वह दूसरों की मदद से दुकान चलाने” की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह इसमें सफल नहीं होंगे।   

    ब्राह्मण समाज के लोगों से मिलने के बाद उन्होंने कहा, ‘‘सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पास अपना कुछ नहीं है। वह दूसरे के सहारे अपनी दुकान चलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना पूरा नहीं होगा। मोदी और योगी के नेतृत्व में भाजपा 2022 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनायेगी।” 

    उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से कहा, ‘‘आप किसी के बहकावे में न आयें।”बुधवार देर रात पत्रकारों से बातचीत में भाजपा में इस्तीफों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा, ‘‘भाजपा, कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, हमने एक प्रशिक्षित कैडर तैयार किया है। पूरे पांच वर्ष जनता के बीच मे रहकर काम किया है, ये लोकतंत्र का महापर्व है। जब परिणाम आएगा तो भाजपा के पक्ष में आएगा।”   

    उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पार्टी से गए हैं लेकिन वह उनके पारिवारिक मित्र हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य से बातचीत की जाएगी। (एजेंसी)