ममता बनर्जी (Photo Credits-ANI Twitter)
ममता बनर्जी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (UP Assembly Election 2022) में आज छठे चरण के लिए मतदान हो रहा है। सभी दलों ने अब अंतिम चरण के लिए ताकत लगा दी है। भाजपा (BJP) की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कमान संभाली है तो समाजवादी पार्टी (SP) की तरफ से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मोर्चा संभाला हुआ है। इन सब के बीच सूबे के वाराणसी (Varanasi) में सपा की जनसभा को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने संबोधित किया। इस दौरान ममता ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं और अच्छे दिन के नाम पर नोटबंदी कर दी।

    ज्ञात हो कि वाराणसी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी।  उन्होंने कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

    ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना-

    वहीं अखिलेश यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि SP की सरकार बनेगी तो फौज, पुलिस में भर्ती निकालेंगे। 11 लाख खाली पड़े सरकारी पदों को भरा जाएगा। शिक्षा मित्र, पुरानी भर्ती, आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ता सभी को समाजवादी पार्टी से उम्मीद है। हमारी सरकार आने के बाद हम इनके पक्ष में फैसला लेकर काम करेंगे।