सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय बचा हुआ है। लेकिन उससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। राज्य में बीजेपी (BJP) का सीधा मुकाबला अब तक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ ही नजर आ रहा है। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress), बीएसपी (BSP) और समाजवादी पार्टी ने राज्य को दंगे की आग में झोंका है। 

    बता दें कि सूबे की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस, BSP और SP ने जातिवाद के नाम पर सामाजिक ताने-बाने को तोड़कर राज्य को दंगे की आग में झोंका है। सत्ता स्वार्थ के लिए इन्होंने प्रदेश को माफियाओं को गिरवी रखा है। BJP में आज कोई माफिया सिर उठाकर नहीं निकल सकता। 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान-

    वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीजेपी के साइलेंट वोटर में सेंध लगाने के तहत बड़ा ऐलान किया है। दरअसल ये साइलेंट वोटर महिलाएं हैं। जिन्हें मोदी ने बिहार में एनडीए की जीत का क्रेडिट दिया था। यही कारण है कि भाजपा के इस वोटबैंक पर खास नजर आ रहा है। कांग्रेस ने बड़ा ऐलान करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने की घोषणा की है।