YOGI-AKHILESH
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों (UP Assembly Election Results 2022) के मद्देनजर वोटों की गिनती शुरू है। शुरूआती रुझानों में बीजेपी (BJP)  ने बढ़त बनाई हुई है। इसके साथ ही सपा (SP) लगातार दूसरे नंबर पर बनी हुई है। इन सब के बीच वाराणसी दक्षिण से यूपी सरकार में मंत्री नीलकंठ तिवारी पीछे चल रहे हैं। साथ ही सीएम योगी और अखिलेश यादव अपनी-अपनी सीटों से आगे चल रहे हैं।

    ज्ञात हो कि यूपी के गोरखपुर सदर सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ और करहल से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आगे चल रहे हैं। राज्य में वोटों की गिनती के बीच सपा चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का वक्त आ गया है अब ‘फैसलों’ का मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! ‘लोकतंत्र के सिपाही’ जीत का प्रमाणपत्र  लेकर ही लौटें! 

    अखिलेश यादव का ट्वीट-

    वहीं रामपुर के स्वार सीट से सपा उम्मीदवार अब्दुला आजम आगे चल रहे हैं। साथ ही जसवंतनगर सीट से शिवपाल यादव आगे चल रहे हैं। जबकि कैराना सीट से नाहिद हसन आगे हैं। बलिया सदर से भाजपा के दयाशंकर सिंह के आगे चल रहे हैं। प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से राजा भैया आगे चल रहे हैं।