Bhupesh Baghel
File Photo

    Loading

    बाराबंकी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की ओर से दिया जा रहा निशुल्क राशन “केवल एक लॉलीपॉप” है और यह केवल 10 मार्च तक दिया जाएगा, जिसके बाद इसे बंद कर दिया जाएगा। 

    कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी सभा में बघेल ने कहा,”भाजपा सरकार द्वारा आम जनता को जो राशन दिया जा रहा है वह मात्र दस मार्च तक ही दिया जाएगा । यह केवल एक लालीपॉप है और भाजपा सरकार बाद में राशन देना बन्द करने जा रही है।” 

    बघेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा, “आधा चुनाव बीत गया है अब प्रधानमंत्री कहते हैं, हमने आपको नमक खिलाया है, नमक का हक अदा करना। सभी सरकारें अपने अपने राज्य में जनता के लिए कुछ ना कुछ करती हैं। यह कहते हैं, नमक का हक अदा करना।” 

    उन्होने कहा, “कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती है और विकास के समान रास्ते इस सरकार में खुले रहते हैं।”  कांग्रेस नेता ने कहा, “ प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को काफी बल मिला है।” उन्होंने कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला पटेल के समर्थन में भारी मतदान करके उन्हें जिताने की अपील की। (एजेंसी)