गृहमंत्री अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)
गृहमंत्री अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी चुनाव (UP Elections 2022) को लेकर सूबे में सियासी संग्राम शुरू है। बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इन सब के बीच आज मथुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचें गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने पहले बांके बिहारी मंदिर में दर्शन किये। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने इस दौरान एक बड़ा बयान दिया है। शाह ने कहा कि ये किसी CM या मंत्री का चुनाव नहीं, बल्कि भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला इलेक्शन है।

    मथुरा में अमित शाह ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में चुनाव को विधायक के चुनाव की तरह मत समझिए। किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है। 

    शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं। सपा आती थी एक जाती का काम करती थी। बसपा आती थी दूसरी जाती का काम करती थी। कभी किसी ने इस राज्य के विकास का नक्शा नहीं खींचा। भाजपा की सरकार किसी एक जाती की नहीं बल्की सारे समाज की है।

    गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार के बाद बाहुबली पुलिस से डरकर सरेंडर करने लगे हैं। जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है। कहीं आज़म खान कहीं मुख्तार अंसारी  ना जाने कितने फैला रखे थे। आजम खान को जब पकड़ा तब CRPF की सारी धाराएं कम पड़ गईं। इतने मामले इन पर लगे।