Photo - ANI
Photo - ANI

Loading

लखनऊ : प्रयागराज (Prayagraj) के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या में योगी सरकार की बदमाशों (Miscreants) पर बड़ी कार्रवाई, हत्याकांड में शामिल बदमाश अरबाज (Arbaaz) का नेहरू पार्क में एनकाउंटर (Encounter) हुआ था। प्रयागराज में आरोपी के घर पर आज बुलडोजर चला है। इसकी शुरुआत प्रयागराज में जफर अहमद (Zafar Ahmed) का घर तोड़ कर हुई। 

बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री जेपीएस राठौर ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड पर कहा कि मैं आरोपियों से कहा रहा हूं कि पुलिस माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। अगर पकड़े जाए तो हाय तौबा न करे। गाड़ी पलट भी सकती है। अगर ऐसा हुआ तो वो खुद जिम्मेदार होंगे।

मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा, सीएम योगी ने सदन में कहा था कि कोई भी आरोपी हो उनको मिट्टी में मिला देंगे। अब इसकी शुरूआत हो चुकी है। प्रदेश में किसी भी तरफ के अपराधी हो उनको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में क्या हुआ आपने लोगों ने देखा। अपराध करने वाले अपराधी योगी सरकार से डर रहे हैं। मंत्री ने आगे कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। 

अपराधी को नहीं बख्शेंगे

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष का काम है आरोप लगाना। मैं कहता हूं कि उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में अपराध कम हुआ है। राज्य में अपराध करने वाले को हमारी उत्तर प्रदेश सरकार नहीं बख्शेगी।