वायरल तस्वीर (Photo Credits-Twitter)
वायरल तस्वीर (Photo Credits-Twitter)

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के चलते लोगों के मन में डर है साथ ही कई तरह के सवाल भी है।  इसी बीच यूपी (UP) के जौनपुर (Jaunpur) से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। इस पूरी घटना की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार वायरल हो रही है। जहां एक बुजुर्ग को उसकी पत्नी का अंतिम संस्कार गांव वालों ने नहीं करने दिया जिसके बाद पति अपनी पत्नी की लाश को साइकिल पर लेकर भटकता रहा। इस दौरान किसी ने भी पीड़ित की मदद नहीं की। 

    बता दें कि यह पूरी घटना यूपी के जौनपुर की है।  जिले के मडियाहूं कोतवाली इलाके के तिलकधारी सिंह की पत्नी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी। अचानक उसकी तबियत सोमवार को बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। जिसके बाद अस्पताल से एम्बुलेंस में शव को गांव लाया गया। 

    ज्ञात हो कि इस पुरे मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो तत्काल टीम गांव पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में जौनपुर के रामघाट में अंतिम संस्कार किया गया।  पुलिस अंतिम संस्कार की पूरी प्रक्रिया पूरी होने तक वहां रही ताकि गांववालों की तरफ से कोई हरकत न की जा सके। 

    वहीं उत्तर प्रदेश में कोविड का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में एक दिन के भीतर 265 लोगों की जान गई है। सबसे अधिक लखनऊ में 39 लोगों की मौत हुई है। यूपी से सटे नोएडा और गाजियाबाद में कोरोना के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। नोएडा में मंगलवार को 971 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 12 लोगों की जान गई है।