sambhal
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के संभल (Sambhl) में एक मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार किसी भारी चीज से वार कर चेहरा कुचलकर पुजारी की हत्या की गई। 

वहीं इस हत्या की वारदात से इलाके में दहशत और सनसनी फैल गई है। इधर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर PM के लिए भेज दिया है और हत्या की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। उक्त मामला चंदौसी कोतवाली इलाके के गौशाला रोड स्थित मंदिर का बताया जा रहा है।

दरअसल संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के गोशाला रोड स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पुजारी की सर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई है। वहीं हत्या की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को PM के लिए भेज दिया है। दरअसल रोशन लाल सैनी पुत्र चेतराम सैनी निवासी मिलक मलागढ़ लगभग 15 वर्षों से मंदिर में पुजारी थे।

घटना आज बुधवार की सुबह उस समय हुई जब मंदिर के सेवादार दिलीप और श्री राम सुबह 6।30 आरती करने पहुंचे। वहीं पुजारी की हत्या की सूचना मोहल्ले में आग की तरह फैल गई। पुलिस जांच में जुटी डॉग स्कायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।