File Photo
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आलमबाग इलाके में रहने वाले जनहित याचिका कार्यकर्ता देवेंद्र तिवारी (Devendra Tiwari) के घर के बाहर गुरुवार को रात में एक बैग पड़ा मिला।उस बैग में एक पात्र मिला है। जिसमें उनके साथ  प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी दी गई है। देवेंद्र की शिकायत पर आलमबाग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    जनहित याचिका कार्यकर्ता देवेंद्र तिवारी के अनुसार, पत्र में पीआईएल दाखिल करने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उन्हें बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र किसी सलमान सिद्दीकी ने भेजा है। उस पत्र में धमकी भरे अंदाज में लिखा है कि, ‘देवेंद्र तिवारी तुझे कितनी बार समझाया गया है लेकिन फिर भी नहीं मान रहा है। पीआईएल की वजह से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। इतनी बार समझाया लेकिन तुम मान नहीं रहे हो।’

    पत्र में यह भी लिखा है कि, योगी के कहने पर पीआईएल की वजह से हम लोगों के सारे स्लाटर हाउस बंद हो गए हैं। अब तुझे और योगी आदित्यनाथ बम से उड़ाएंगे। अब तू देख तेरा क्या हाल होता है।  इंतजार करो अगले 15 दिन के अंदर तुझे रिजल्ट देखने को मिलेगा। तुम लोगों ने जितना हमारे रहनुमा जनाब असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है। उनकी एक-एक आंसू का बदला लेंगे।

    आलमबाग थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि, पीड़ित देवेंद्र तिवारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पास में लगे सीसीटीवी की मदद से पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है।