(Image-Twitter-@ShashaN92219742)
(Image-Twitter-@ShashaN92219742)

    Loading

    नई दिल्ली: जहां पत्नी अपने सुहाग को सही सलामत रखने के लिए कई तरह के व्रत करती है वही एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया है उससे पूरा उत्तर प्रदेश (UP) हिल गया है। जी हां उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur in Uttar Pradesh) से होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला ने बर्बरता दिखते हुए अपने पति के चेहरे पर तेजाब (Acid) फेंक दिया है। इस घटना के बारे में यह बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी से देर आने की वजह पूछी थी। इस बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और यह इतना आगे बढ़ा की पत्नी ने अपने पति पर तेजाब फेंक दिया, इस घटना से कानपूर दहल उठा है। 

    गुस्से पत्नी ने फेंका तेजाब 

    ऐसे में पत्नी की इस बेरहमी के बाद युवक ने कलक्टरगंज थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। आपको बता दें कि पुलिस ने उसे उर्सला अस्पताल में एडमिट कराया और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला कूपरगंज इलाके का है। यहां रहने वाले डब्बू गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में पुलिस को बताया कि शनिवार रात को पत्नी पूनम देर रात करीब साढ़े 12 बजे घर पहुंची। 

    पहले मारपीट फिर फेंका एसिड 

    ऐसे में पीड़ित शख्स ने आगे बताया कि मैंने बस इतना पूछा कि इतनी रात में कहां से आ रही हो। इस बात वह भड़क गई और झगड़ने लगी। ऐसे में विवाद बढ़ गया और जब पत्नी ने हाथ उठाया तो मैंने भी थप्पड़ जड़ दिया। इससे वह गुस्सा में आ गई और बाथरूम में रखी एसिड की बोतल उठाकर लाई और मेरे चेहरे पर एसिड फेंक दिया। जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। 

    पत्नी हुई गिरफ्तार 

    बता दें कि अब इस घटना को लेकर पुलिस के अनुसार पीड़ित डब्बू गुप्ता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। मोहल्ले ने में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि डब्बू भी नशेबाज किस्म का शख्स है। अब देखना यह होगा कोर्ट आगे क्या कार्यवाही करता है।

     

    घटना से मची सनसनी 

    इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया की पति-पत्नी में मारपीट होना आम बात है। पति की हरकतों के चलते पत्नी भी मनमानी करती है। शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वह अपने पति से मारपीट में जीत नहीं सकी तो तेजाब फेंकर जला दिया। फ़िलहाल इस घटना से पुरे उत्तर प्रदेश में सनसनी मची हुई है।