Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident
File Pic

    जौनपुर (उप्र): जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बारातियों को ले जा रही एक कार और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार इस हादसे में घायल एक किशोर की हालत नाजुक है और उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया हैं। 

    पुलिस ने बताया कि टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसे काटकर शवों को निकाला गया। हादसे की जानकारी पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया। जिलाधिकारी ने बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के बाकी गाँव से एक बारात सोमवार को चंदौली जनपद गई थी। उन्होंने कहा कि मंगलवार को बारात वापस आ रही थी तभी सुबह लगभग छह बजे जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन मकरा बाईपास के पास बारातियों की एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। 

    उन्होंने बताया कि हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। पुलिस के अनुसार हादसे में ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह की मौत हो गई। जबकि राजवीर सिंह (18) बुरी तरह घायल हो गए है। 

    घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटवाकर शवों को उससे निकलवाया। वहीं, हादसे में घायल एक घायल किशोर को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भिजवाया। (एजेंसी)