Uttar Pradesh: A horrific road accident in Barabanki, six people killed after car and tanker collided on Lucknow-Ayodhya highway
Photo:ANI

    Loading

    बाराबंकी (उप्र): बाराबंकी (Barabanki) जिले के कोतवाली रामसनेहीघाट-अयोध्या राजमार्ग (Lucknow-Ayodhya Highway) स्थित नारायणपुर ग्राम के निकट एक तेज रफ्तार कार (Car) के बुधवार सुबह एक खड़े कंटेनर से टकरा जाने के कारण छह लोगों की मौत (Death) हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के पांच सदस्य और कार चालक शामिल है।

    अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि कार में सवार परिवार जिला अयोध्या के थाना पटरंगा का रहने वाला था और शादी समारोह के लिए सूरत गया था। जब ये लोग सूरत से कार के जरिए लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। सिंह ने बताया कि इस बात की आशंका है कि कार चालक को झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि कार की गति काफी तेज थी और कार चालक राजमार्ग पर खड़े कंटेनर को देख नहीं पाया।

    उन्होंने बताया कि इस हादसे में सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटर से काटकर सभी छह लोगों को बाहर निकाला। हादसे का शिकार हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

    पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार वर्मा, उसकी 28 वर्षीय पत्नी सपना, आर्यन (आठ), यश (10), अजय के भाई रामजन्म (28) और कार चालक अजय कुमार यादव (36) के रूप में की गई है।