police
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती

    Loading

    शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में एक युवक द्वारा अपने सगे भाई का ही कथित अपहरण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अपहृत बच्चे को बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि निगोही में रहने वाला विनय (उम्र 10 साल) अपने घर से शनिवार को गायब हो गया था, रविवार को अपहृत के पिता के मोबाइल फोन पर 40 लाख रुपये फिरौती की मांग की गई और इसकी जानकारी पुलिस को नहीं देने की ताकीद की गई।    

    उन्होंने बताया कि इसके बाद अपहृत के पिता ने थाना निगोही में बेटे के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। कुमार ने बताया कि जब पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की जांच की जिससे फिरौती की मांग की गई थी, तो पता चला कि वह एक जूस बेचने वाले का नंबर है और आरोपी निखिल मिश्रा ने उससे फोन लेकर मैसेज किया था। 

    कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके खर्चे काफी बढ़ गए हैं तथा वह एक नामी बदमाश बनना चाहता था, इसलिए उसने अपने सगे छोटे भाई का अपहरण कर लिया ताकि उस का रूतबा बन जाए। पुलिस ने आरोपी निखिल मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। (एजेंसी)