accident
File Photo

    Loading

    मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी क्षेत्र में रविवार को एक कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मेरठ-बागपत मार्ग पर कुराली गांव के सामने साईं मंदिर के पास मेरठ से बागपत की तरफ जा रही कार ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

    वर्मा के मुताबिक, मोटरसाइकिल से टकराने के बाद कार सड़क किनारे मौजूद एक पेड़ से लड़कर पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल सभी लोगों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बालादेवी, मगन देवी, धर्मेंद्र और उसकी मां सरोज को मृत घोषित कर दिया। 

    वर्मा के अनुसार, घटना में घायल दो अन्य लोगों के मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस बीच, योगी ने हादसे पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए एक ट्वीट के मुताबिक, योगी ने अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। (एजेंसी)