17 साल की बेटी का सिर काटकर थाने ले जा रहा था पिता, जानें क्‍या है पूरा मामला

    उत्‍तर प्रदेश. हरदोई (Hardoi District) के मंझिला थाना इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और फिर उसका का कटा हुआ सिर लेकरपैदल थाने जाने लगा। उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। रास्ते से जा रहे पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। मामले की जानकारी मिलने पर सपी अनुराग वत्स एएसपी कपिल देव सीओ राकेश वशिष्ठ फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे।

    बता दें कि, सनसनीखेज वारदात मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव की है। दरअसल एक सिरफिरे पिता सर्वेश (Sarvesh) ने धारदार हथियार से अपनी 17 वर्षीय बेटी (17-year-old Daughter) की गर्दन धड़ से अलग कर दी। जिसके बाद बेटी का खून से लथपथ सि‍र हाथ में पकड़कर पैदल ही थाने की तरफ चल दिया। इस घटना को जिसने देखा वह सन्‍न रह गया। सड़क से जा रहे कुछ पुलिसवाले की नज़र आरोपी सर्वेश पर पड़ी, जिसे देखकर वह भी हैरत में आ गए। जिसके बाद उसे पुलिसथाने ले जाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

    पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने बताया कि, उसने बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया था। इसके बाद बेटी को कई बार समझाया, लेकिन दोनों ही अपनी हरकतों से बाझ नहीं आ रहे थे। आरोपी ने बताया क‍ि बुधवार को जब उसकी पत्नी खेत पर काम करने चली गई और बूढ़ी मां घर के बाहर दुकान पर बैठी थी। तब उसने बेटी को कमरे के अंदर कुंडी लगाकर बंद कर दिया और धारदार हथियार से उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया।