Suicide
Representative Photo

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    Loading

    नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक युवक (Youth) ने पहले अपने मुंह में बिजली का तार (Electric Wire) डाल और फिर बिजली का बटन दबाकर जान दे दी। युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये का उधार मांगा था, जीजा के पैसे देने से इनकार करने पर उसने यह कदम उठाया। उसे शनिवार की सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर करंट चालू कर दिया।

    इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले विनय कुमार (24 वर्ष) पुत्र गंगा सिंह ने बीती रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगा। जीजा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है।

    इस बात से नाराज होकर विनय कुमार ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का बटन चालू कर दिया। एक अन्य घटना के तहत थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाली प्रियंका नामक एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। उपचार के दौरान शनिवार दोपहर प्रियंका की मौत हो गई। (एजेंसी)