बरेली के एसपी (Photo Credits-ANI Twitter)
बरेली के एसपी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly Video Viral) में तेज आवाज में पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाया गया था। जिसके बाद दो लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया है। किराने की दुकान पर जब यह गाना बज रहा था तो एक हिंदूवादी नेता ने इसका विरोध किया। जिसके बाद गुस्से में आए युवक ने आवाज को और भी तेज कर दिया।  

    ज्ञात हो कि बरेली में पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजा रहे युवक ने विरोध करने पर कहा कि जिसमें दम हो वो उसे रोककर दिखाए। फिर क्या था विरोध करने वाले ने इसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही पुलिस के पास जाकर मामले की जानकारी दी। इस मामले पर रूरल बरेली के SP राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि गांव में दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाया जा रहा था।

    बरेली के एसपी ने कहा कि बरेली के भुता इलाके में दुकान पर चल रहे पाकिस्तान जिंदाबाद गाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थाने में दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की। इस संदर्भ में थाने में 2 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ जल्द कार्रवाई शुरू की जाएगी।