arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के मोहियापुर गांव में रहने वाली श्रीमती जगमति के बेटे मनोज ने 28 मई की रात को शराब के नशे में उनके (मां के) ऊपर लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला बोल दिया। 

    चंदर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मनोज की पत्नी का उसकी मां से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह अपने मायके चली गई है।

    डीसीपी के अनुसार, मनोज की पत्नी ने शर्त रखी थी कि जब तक उसकी सास घर से नहीं चली जाती वह ससुराल नहीं आएगी। उन्होंने बताया कि मनोज ने अपनी मां को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से उस पर हमला किया।

    उन्होंने बताया कि इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है, तथा एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में इस मामले की विवेचना की जा रही है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वृद्धा की पिटाई की घटना वायरल हो रही है। लोगों ने कलयुगी बेटे के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं तथा पुलिस के अधिकारियों से कहा है कि इस तरह के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।(एजेंसी)