accident
File Photo

    Loading

    कन्नौज: कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे (Accident in UP) में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई व एक घायल हो गया। मृतकों में दिल्ली पुलिस का एक सिपाही व एक राजस्व कर्मचारी भी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। ठठिया के थाना प्रभारी प्रयाग नारायण बाजपेयी के अनुसार शुक्रवार रात को दिल्ली से लखनऊ जा रही कार ठठिया थाना क्षेत्र के बडेरा बलनपुर पट्टी के पास डीसीएम मेटाडोर में घुस गई। 

    दुर्घटना में, कार सवार त्रिलोकपुरी दिल्ली निवासी सतेंद्र कुमार (29), शास्त्री नगर एसडीएम कार्यालय में तैनात राजस्व कर्मचारी गुंजन कुमार (30) और जितेंद्र कुमार (43) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सतेंद्र कुमार दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात थे। दुर्घटना में, दिल्ली के ही कुंडली निवासी परमवीर गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

    थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल परमवीर एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जितेंद्र भी उनके साथ ही काम करते थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। (एजेंसी)