mathura
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) से आ रही एक दर्दनाक खबर के अनुसार यहाँ आज यानी शनिवार की सुबह एक भयंकर हादसा हुआ है। घटना के अनुसार यहां के नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में किसी वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी है। इस हादसे में वैगनआर कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि कार में कुल 9 लोग सवार थे। वहीं मरने वालों में 3 महिला, 3 पुरुष और एक बच्चा भी शामिल है।

    यह भी खबर है कि सभी सवार हरदोई के संडीला क्षेत्र के रहने वाले थे। आखिर हादसा कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं है। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त है। ऐसी भी आशंका है कि किसी वाहन ने या तो कार को सामने से टक्कर मारी है या फिर कार आगे चल रहे वाहन से खुदबखुद जा भिड़ी है। वहीं पुलिस जब पहुंची तो मौके पर और कोई दूसरा वाहन भी नहीं मिला था।

    इस बाबत पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी 9 घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकाला। इस भयंकर टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था। ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया। इस मशक्कत में काफी देर तक सभी घायल कार में ही फंसे रहे। 

    जैसे तैसे पुलिस सभी घायलों को कार से निकालकर  नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा है। साथ ही 2 घायलों को हायर सेंटर रेफर भी किया गया है।पुलिस ने यह भी बताया कि गाड़ी में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदनी, 6 साल का धीरज और 3 साल का कृष सवार था। राजेश, श्रीगोपाल और संजय सगे भाई बताये जा रहे हैं। हालांकि, अभी मृतकों और घायलों के नाम पूर्णतः स्पष्ट नहीं हो सके हैं। पुलिस की विवेचना जारी है।