Dombivli gangrape case: Maharashtra police filed chargesheet against 33 accused who were accused of raping a minor girl
Representative Photo

    मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भोपा थानाक्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीय युवती से दो युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और इस घटना को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी कर लिया। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।  पुलिस के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलाने के बहाने योगेश कुमार और बबलू, युवती को खेत में ले गए और वहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक ने इस कृत्य का अपने फोन से वीडियो भी बना लिया। 

    उन्होंने बताया कि बाद में, योगेश ने बृहस्पतिवार को वीडियो डिलीट करने का वादा करके पीड़िता को बुलाया और उसने उसके साथ फिर से कथित रूप से बलात्कार किया । उन्होंने बताया कि योगेश ने वीडियो डिलीट नहीं किया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

    एसएचओ राजकुमार राणा के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (एजेंसी)