dead body
File Photo

    Loading

    बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बहराइच जिले के नवाबगंज थानांतर्गत तुराबगांव के निकट होली (Holi 2022) के दिन मोटरसाइकिल (Motorcycle) से करतब दिखा रहे दो युवकों (Youth) की अनियंत्रित बाइक (Bike) पानी भरे गहरे गड्ढे में गिरकर डूबने से दोनों की मौत (Death) हो गई।

    पुलिस के अनुसार शुक्रवार को पड़ोसी जिला श्रावस्ती के मल्हीपुर क्षेत्र निवासी दो युवक नवाबगंज क्षेत्र में होली खेलकर मोटरसाइकिल से वापस अपने घर श्रावस्ती जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवक नशे की हालत में थे और पीछे बैठा युवक तेज रफ्तार चलती बाइक पर खड़े होकर करतब दिखा रहा था।

    नवाबगंज थानांतर्गत तुराबगांव मोड़ कर्बला के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और दोनों युवक बाइक सहित सड़क किनारे पानी भरे गहरे गड्ढे में गिर गये। दोनों बाइक सवारों की पानी में डूबने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी।

    पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान श्रावस्ती जनपद के मल्हीपुर थानांतर्गत मुर्चहवा गांव निवासी कुलदीप सोनकर (25) व विश्राम सोनकर (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक परिजनों को सूचित कर दिया है। दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।