Video: Kangana Ranaut reveals whom she will campaign for in the elections, listen what the actress said
File

    Loading

    मथुरा: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) क्या आगामी चुनाव (Elections) में किसी राजनीतिक पार्टी (Political Party) का प्रचार (Election Campaign) करेंगी? इस सवाल का जवाब खुद कंगना रनौत ने दिया है। अभिनेत्री ने इस बात से इंकार नहीं किया है कि, वह किसी पार्टी के चुनाव प्रचार से दूर रहेंगी बल्कि बिना नाम लिए उन्होंने साफ कहा है कि, वह उस पार्टी का प्रचार करेंगी जो राष्ट्रवादी है।     
     
    मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद कंगना रनौत ने कहा, जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं।   

    दरअसल, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को श्री बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर दर्शन किया। हालांकि ये कार्यक्रम गोपनीय था, इसलिए पहले से किसी को खबर नहीं थी। कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और प्रशंसकों की अच्छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई। दर्शन के बाद जब वह अपनी कार में बैठकर वापस जा रहीं थीं तब उनसे चुनावों को लेकर सवाल पूछा गया। जवाब में कंगना ने कहा, जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं। 
     
    बताया जा रहा है कि, कंगना का यह जवाब ऐसे समय में आया है जब उत्तर प्रदेश चुनाव बेहद करीब हैं। यूपी में आगामी चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार अभियान में जुटी हुई है।
     
    एक तरह बीजेपी यूपी में अपनी सरकार बनाए रखने के लिए अपने कामों का ब्योरा लोगों के सामने पेश कर रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी कई छोटे राजनीतिक दलों को साथ लेकर सत्ता में आने का ज़ोरों से प्रयास करने में जुटी है। इस बीच अन्य पार्टियां भी आगामी चुनाव के लिए एड़ीचोटी का ज़ोर लगा रही हैं और वोटरों को लुभाने की हर कोशिश कर रही हैं।