Image: Google
Image: Google

    मुंबई: सितारों को अक्सर उनके फैंस गिफ्ट्स (Gifts) या फूल भेजते रहते है। लोगों को अपने पसंदीदा सितारों से मिलना और उन्हें कोई तोहफे देना बहुत पसंद करते है। कई बार फैंस तोहफे में ऐसी चीज भेज देते है। जिसे वह परेशान  हो जाते है। जिसके लिए सितारों को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी पड़ती है। इन दिनों एक फैंस (Fans) के ऐसे अजीबोगरीब तोहफे से जुड़ा मामला सामने आया है। जिसके लिए एक्टर्स (Actors) को पुलिस बुलानी पड़ी।

    सितारों के फैंस द्वारा परेशान करने के कई मामले सामने आते रहते है। हाल ही 28वर्षीय एक्टर्स ने एक शख्स पर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की है। एक्टर्स ने बताया कि शख्स उसे तोहफे में पिछले 2 महीने से सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा है। एक्टर्स शख्स के इन अश्लील तोहफे से परेशान होकर पुलिस से शिकायत की है।

    पुलिस ने  इस मामले बताया कि 2 महीने में शख्स ने करीब 8 बार इस तरह का गिफ्ट भेज चूका है, शुरुआत में तो एक्टर्स ने तो इसे नजरअंदाज किया। लेकिन बार-बार ऐसे तोहफे से परेशान होकर शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी अज्ञात है। उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन पुलिस जांच कर शख्स की तलाश कर रही है और पुलिस ने  महिला के शील का अपमान करने का इरादा के तहत अपराध दर्ज किया है।