File Photo
File Photo

भारत की टेलिकॉम कंपनी Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए बढ़िया ऑफर पेश किया हैं। जिसका नाम 'फैमिली पोस्टपेड प्लान' है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डाटा और प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन बिलकुल फ्री में मिलेगा।

Loading

भारत की टेलिकॉम कंपनी Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए बढ़िया ऑफर पेश किया हैं। जिसका नाम ‘फैमिली पोस्टपेड प्लान’ है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डाटा और प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन बिलकुल फ्री में मिलेगा। इसमें ख़ास बात यह है कि इसमें परिवार के लोगों को अलग अलग प्लान नहीं लेना पड़ेगा। तो आइए जानते है इस प्लान के बारें में विस्तार से…

Airtel Rs 749 Family Postpaid Plan 
इस प्लान में 125GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। वहीं सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती हैं। Zee5 और एयरटेल एक्सट्रीम जैसे प्रीमियम एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में दो अतिरिक्त यूजर्स को जोड़ा जा सकता हैं। इसकी वैधता एक महीने की है।  

Airtel Rs 999 Family Postpaid Plan
अगर आपके परिवार में पांच सदस्य है तो आपके लिए यह सबसे बढ़िया प्लान हैं। इस प्लान में 150GB इंटरनेट डाटा मिलता है। इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्रीमियम एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसकी वैधता एक महीने की है। 

Airtel Rs 1,599 Family Postpaid Plan
इस प्लान में 500GB इंटरनेट डाटा मिलता हैं। इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा Zee5 और एयरटेल एक्सट्रीम जैसे प्रीमियम एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान को सिर्फ दो यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी वैधता एक महीने की है।