Amazon Echo Show 8 लॉन्च, लिमिटेड ऑफर

Amazon ने अपना एक और एक डिवाइस Echo Show 8 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को कपंनी ने पिछले साल ग्लोबली लॉन्च किया था। कंपनी ने यह डिवाइस 12,999 रुपए की कीमत के साथ दो कलर ऑप्शन में

Amazon ने अपना एक और एक डिवाइस Echo Show 8 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को कपंनी ने पिछले साल ग्लोबली लॉन्च किया था। कंपनी ने यह डिवाइस 12,999 रुपए की कीमत के साथ दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। लेकिन उपभोक्ता लिमिटेड ऑफर में यह डिवाइस 8,999 रुपए खरीद सकते है। डिवाइस की सेल Amazon की आधिकारिक वेबसाइट www.amazon.in पर 26 फरवरी से शुरू होगी। हालांकि इस डिवाइस की प्री-बुकिंग शुरू है।

Amazon Echo Show 8 स्पेसिफिकेशन (Amazon Echo Show 8 Specification)
इस डिवाइस में 8.00 इंच का HD+ (1280×800 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह Amazon Echo Show 8 दो neodymium स्पीकर्स के साथ बास रेडिएटर से लैस है। इसमें वॉइस रिकॉर्डिंग के लिए चार माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसमें Alexa का सपोर्ट भी दिया गया है।

Amazon Echo Show 8 कैमेरा ( Amazon Echo Show 8 Camera)
अगर कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में 1 मेगापिक्सल का कैमेरा है। कैमरा को कंट्रोल करने के लिए बटन दिया गया है। इस बटन से माइक्रोफोन को भी संचालित किया जा सकता है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक MT 8163 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस में डुअल-बैंड Wi-Fi 802.11 a / b / g / n / ac का सपोर्ट है। आपको बतादें कि इस डिवाइस से ऐड-हॉक (या पीयर-टू-पीयर) Wi-Fi कनेक्ट नहीं होगा।

सबसे मजेदार बात यह है कि यूजर्स को Amazon Echo Show 8 के साथ प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जिसमें Amazon Prime Video, Voot, Prime Music, Apple Music, Ganna, JioSaavn और Hangama शामिल है।