मात्र 1 रुपय में Flipkart सेल से 5 दिन पहले बुक करें अपने मनपसंद प्रोडक्ट्स

Flipkart ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि ग्राहक Big Billion Days से 5 दिन पहले ही चुनिंदा प्रोडक्ट को बुक कर पाएंगे, वो भी मात्रा 1 रुपए में। Flipkart ने 11 से 14 अक्टूबर के बीच सेल से पहले चुनिंदा प्रोडक्ट को सिलेक्ट करने का ऑप्शन दिया है।

16 अक्टूबर से शुरू हो रही Flipkart Big Billion Days की सेल में जिन लोगो ने 11 से 14 अक्टूबर के दौरान अपने प्रोडक्ट कि प्री-बुकिंग कि थी, वे लोग Big Billion Days Sale के दौरान बुक किए गए अपने प्रोडक्ट का बाकी पेमेंट करके खरीददारी कर भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

ग्राहक पेमेंट ऑप्शन के तौर पर ऑनलाइऩ या फिर कैश ऑन डिलीवरी का चुनाव कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों के रोजमर्रा में उपयोग में आने वाली सभी चीज़ों का ख़ास ध्यान रखा गया है और 10 लाख प्रोडक्ट उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें होम, लाइफस्टाइल, ब्यूटी, बेबीकेयर और इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज़ शामिल हैं। 

ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी कि खबर और आ रही है कि, Flipkart के Big Billion Days सेल के साथ ही Amazon Great India Festival और Snapdeal की ‘Kum Mein Dum’ सेल की शुरूआत भी हो रही है।

ऑनलाइन डिमांड-
इंडस्ट्री की रिपोर्ट के अनुसार इस फेस्टिवल सेल के दौरान ऑनलाइन डिमांड में तेज़ी रहेगी। रिपोर्ट की मानें, तो ऑनलाइन डिमांड 40 से 50 फीसदी हो सकती है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart की तरफ से सप्लाई और डिमांड को पूरा करने के लिए 3.4 मिलियन स्क्वॉयर फीट स्पेस को शामिल किया है।  वहीं कंपनी ने बताया है कि उनकी तरफ से करीब 200 स्पेशल एडिशन प्रोडक्ट को पेश किया जाएगा। जिसमें 100 से ज़्यादा लीडिग ब्रांड के प्रोडक्ट होंगे।