ब्रॉडबैंड स्पीड में Jio Fiber टॉप, Airtel रहा इस स्थान पर

घर, ऑफिस में इंटरनेट लगवाना चाहते है तो सस्ता और अच्छी स्पीड देने वाला ब्रॉडबैंड चाहिए होता है। हम आपको ऐसे ही एक सबसे फास्ट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के बारें में बताने जा रहे है जो आपको अच्छी सर्विस

घर, ऑफिस में इंटरनेट लगवाना चाहते है तो सस्ता और अच्छी स्पीड देने वाला ब्रॉडबैंड चाहिए होता है। हम आपको ऐसे ही एक सबसे फास्ट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के बारें में बताने जा रहे है जो आपको अच्छी सर्विस के साथ फास्ट इंटरनेट स्पीड देगा। तो आइए जानते है कौनसा ब्रॉडबैंड है सबसे फास्ट….

Reliance Jio Fiber ब्रॉडबैंड स्पीड के मामले में सबसे आगे है। Jio Fiber की स्पीड 3.63 Mbps है। इस स्पीड के साथ Jio ने सभी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है।

बता दें कि पिछले साल Jio Fiber की स्पीड में गिरावट आयी थी। लेकिन कंपनी ने इसमें सुधार कर अपनी लोकप्रीयता बनाए रखी। देश में सबसे ज्यादा यूजर्स Jio के है।

Netflix ISP स्पीड टेस्ट के अनुसार Jio Fiber 3.63 Mbps स्पीड के साथ सबसे आगे है। Jio ने Airtel और Spectra जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है। Jio के बाद अब इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी 7 Star Digital 3.62 Mbps स्पीड साथ दूसरे नंबर पर रही। वहीं 3.50 Mbps के साथ Spectra तीसरे और 3.48 Mbps के साथ Airtel चौथे स्थान पर रही। यह आंकड़े जनवरी 2020 के है।