2020_2large_BSNL_553.jpg

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने उपभोगताओं को भारत फाइबर के अंतर्गत आकर्षित करनेवाला नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इस नए प्लान की कीमत 2,999 रुपए है। इस प्लान में उपभोगताओं को 2,000GB डाटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने उपभोगताओं को भारत फाइबर के अंतर्गत आकर्षित करनेवाला नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इस नए प्लान की कीमत 2,999 रुपए है। इस प्लान में उपभोगताओं को 2,000GB डाटा मिलेंगा, जिसकी स्पीड 100MBPS होगी। इसमें खास बात यह है कि कंपनी उपभोगताओं को Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। BSNL के सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स जानने के लिए पूरी खबर जरूर पढ़े।

  1. BSNL के उपभोगताओं को 2,999 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में 100MBPS के साथ हर महीने 2000GB (2TB) डाटा मिलेगा। इसके साथ कंपनी अपने उपभोगताओं को Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में उपभोगता सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग कर सकते हैं। जानकारी के लिए बतादें कि इस समय यह प्लान चेन्नई और तमिलनाडु में उपलब्ध है। BSNL का यह प्लान सभी राज्यों में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।
  2. BSNL के इस 777 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में कंपनी उपभोक्ताओं को 50MBPS की स्पीड के साथ 500GB डाटा दे रही हैं। यह प्लान सभी राज्यों में उपलब्ध हैं। मालूम रहे कि अगर आप एक महीने के अंदर ही डाटा इस्तेमाल कर खत्म करते हैं, तो डाटा की स्पीड (Internet Speed) 2MBPS हो जाएगी।
  3. BSNL के इस 749 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में कंपनी उपभोक्ताओं को 50MBPS की स्पीड के साथ 300GB डाटा दे रही है। यह प्लान सभी राज्यों में उपलब्ध है। बतादें कि अगर आप एक महीने के अंदर ही डाटा इस्तेमाल कर खत्म करते हैं, तो डाटा की स्पीड (Internet Speed) 2MBPS हो जाएगी।
  4. BSNL के 555 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को 20MBPS की स्पीड के साथ 100GB डाटा दे रही है। साथ ही कंपनी BSNL के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस दे रही है। यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा में ही उपलब्ध है।