Flipkart की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days की तारीख का हुआ एलान, जानें किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट

Loading

ई-कॉमर्स साईट Flipkart ने अपने सबसे बड़े त्यौहार Big Billion Days सेल का एलान कर दिया है। यह सेल Flipkart की सबसे बड़ी सेल मानी जाती है। जो ज़्यादातर त्यौहारों के सीज़न में Flipkart अपने यूज़र्स के लिए रखता है। इस सेल का इंतज़ार अब खत्म हो गया है। Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी जो 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल से यूज़र्स कई ऑफर्स और आकर्षक डील्स का लाभ उठा सकते हैं।   

इस सेल में ग्राहक को स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होल अप्लायंस और फैशन समेत लगभग सभी कैटेगरी में बड़ी छूट और बेहतरीन डील्स मिलेगी। वहीं Flipkart कुछ प्रोडक्ट्स का खुलासा कर दिया है, जिन्हें आप इस सेल से सस्ते में खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो इस सेल का कुछ और दिन इंतज़ार कर लें। 

The Big Billion Days Sale Smartphones-
 द बिग बिलियन डेज़ सेल में Samsung स्मार्ट अपग्रेड ऑफर लेकर आ रही है। इसमें ग्राहक सैमसंग स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत कीमत का भुगतान कर खरीद सकते हैं और 1 साल बाद स्मार्टफोन को नए स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकता है। यदि एक्सचेंज नहीं करना चाहता, तो वह बचे हुए 30 प्रतिशत का भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक किसी भी स्थिति में पड़े अपने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। 

अब बात करें स्मार्टफोन्स कि तो Flipkart Big Billion Days में बेस्ट डील्स में आप POCO M2 Pro को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 16,999 रुपये है। वहीं अगर आप Infinix Hot 9 Pro को खरीदने का सोच रहे हैं तो इस सेल में आपको यह स्मार्टफोन 9,499 रुपये में मिल जाएगा। वहीं Realme C12 के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये के बजाय 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।  

Flipkart Big Billion Days Offers And Deals-
Big Billion Days सेल में आपको कई शानदार ऑफर्स का लाभ मिलेगा। इस सेल के तहत SBI क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही सेल में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यानि अब अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हें। नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने पर कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं इस सेल में Flipkart Pay Later का भी विकल्प है, जिसके ज़रिए आप सेल के दौरान शॉपिंग कर उसका भुगतान बाद में भी कर सकेंगे। 

The Big Billion Days Sale Other Offers-
इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा, इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने की बात कही गई है। कंपनी का कहना है कि बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा टॉप 20 ट्रिमर 299 रुपये से शुरू होंगे। हेडफोन्स और स्पीकर्स पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा किया गया है। टीवी और होल अप्लायंस पर सेल के दौरान 75 प्रतिशत तक की छूट दिया जाएगा।