Huawei P40 Lite 5G स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर और बैटरी के साथ लॉन्च, जाने कीमत

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने अपना नया Huawei P40 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार प्रोसेसर और बैटरी दी गई हैं। साथ ही इस फोन में बढ़िया कैमरा सेटअप दिया गया है।

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने अपना नया Huawei P40 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार प्रोसेसर और बैटरी दी गई हैं। साथ ही इस फोन में बढ़िया कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को यूरोप में लॉन्च किया है। भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी…

Huawei P40 Lite 5G Specification 
यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित EMUI 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। साथ ही इस फोन में 6.5 इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले (2400 x 1080 पिक्सल) है। परफॉरमेंस के लिए हाईसिलिकॉन किरिन 820 चिपसेट और 6GB / 128GB स्टोरेज दी हैं। इसके अलावा इस फोन में 4000 mAh की दमदार बैटरी मौजूद हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।      

Huawei P40 Lite 5G Camera 
इस फोन में चार क्वाड रियर कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।  

Huawei P40 Lite 5G Price 
अब बात करते है इस फोन के कीमत की। कंपनी ने इस फोन की कीमत 399 यूरो रखी हैं। यह फोन तीन कलर ऑप्शन स्पेस सिल्वर, क्रश ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक के साथ आता हैं। इसकी सेल 29 मई 2020 से शुरू हो जाएगी।