Huawei Y7p तीन रियर कैमरें के साथ लॉन्च

चायनीस कंपनी Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने वाय सीरीज का Huawei Y7p स्मार्टफोन थाईलैंड में लॉन्च किया है। अब भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी कंपनी ने साझा

चायनीस कंपनी Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने वाय सीरीज का Huawei Y7p स्मार्टफोन थाईलैंड में लॉन्च किया है। अब भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है। इससे पहले कंपनी ने अपने कई फोन लॉन्च किए है, जिन्हें लोगों ने बड़ा पसंद किया है। Huawei Y7p फोन में खास फीचर्स है जो आपको अपनी ओर आकर्षित, और साथ ही यह फोन खरीदने के लिए मजबूर करेगा। हम आपको इस फोन की पूरी जानकारी बताने वाले हैं। खबर पूरी पढ़ें ताकि आपको सही जानकारी प्राप्त हो सके।

Huawei Y7p कीमत  (Huawei Y7pPrice)
रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन में 4GB RAM / 64GB का स्टोरेज है। यह फोन दो कलर ऑप्शन ऑरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैकमें उपलब्ध होगा। इस एकमात्र वेरिएंट की कीमत THB 4,999 यानी 11,500 रुपये है। बतादें कि इस फोन के सेल की जानकारी अभी तक पता नहीं चल पाई है।

Huawei Y7p स्पेसिफिकेशन (Huawei Y7p Specification)
इस फोन में 6.39 इंच का HD+ (720×1560 पिक्सल) डिस्प्ले है। बेहतर परफॉर्मेंस की बात करें तो यह फोन किरिन 710 एफ ऑक्टा-कोर के दमदार प्रोसेसर से लैस है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टमसे संचालित है। इस फोन का इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए 512GB तक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया है।

Huawei Y7p कैमरा (Huawei Y7p Camera)
इस फोन में तीन रियर कैमरें हैं। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस8 मेगापिक्सल और सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, Wi-Fi, 3.5mm का ऑडियो जैक, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट इस फोन में दिए गए हैं। साथ ही इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी मौजूद है।