Jio, Airtel और Vodafone-idea के 3GB डाटा वाले रिचार्ज प्लान

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए पुरेदेश में लॉकडाउन कर दिया गया है। जिससे कई लोग अब घर से काम कर रहे है। इस दौरान कई लोग इंटरनेट डाटा खत्म होने से उनका काम नहीं हो रहा है

कोरोना वायरस को फैलने से  रोकने के लिए पुरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। जिससे कई लोग अब घर से काम कर रहे है। इस दौरान कई लोग इंटरनेट डाटा खत्म होने से उनका काम नहीं हो रहा है काम पेंडिंग रह जा रहा है। लेकिन इस समस्या को ध्यान में रखते हुए Jio, Airtel और  Vodafone-idea ने कुछ नए डाटा प्लान लॉन्च कर दिए है। जिसमें यूजर्स को 3GB डाटा मिलेगा। तो आइए जानते है इन प्लांन्स के बारें में अधिक जानकारी…. 

Jio Rs 349 Plan
इस प्लान में यूजर्स को रोज 3GB डाटा मिलेगा और 100 SMS मिलेंगे। साथ ही जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। अन्य नेटवर्क्स के लिए 1,000 AFU मिनट मिलते है। इसके अलावा जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की 28 दिनों की वैधता है।  

Airtel Rs 398 Plan 
इस प्लान में यूजर्स को रोज 3GB डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा यूजर्स को प्रीमियम एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है। 

Vodafone Rs 558 Plan
Vodafone यूजर्स को इस प्लान में रोज 3GB डाटा मिलेगा और 100 SMS मिलेंगे। साथ ही सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा Vodafone प्ले और G5 जैसे प्रीमियम एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।   

idea Rs 249, Rs 399, Rs 599 Plan
idea के यूर्जस को इन प्लान्स में रोज 3GB डाटा मिलेगा और 100 SMS मिलेंगे। साथ ही सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। Rs 249 के रिचार्ज प्लान की वैधता 28, Rs 399 रिचार्ज प्लान की वैधता 56 और Rs 599 के रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है।