Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत

अमेरिका की स्मार्टफोनमेकर कंपनी Motorolaने अपना नया फोन Moto G8 Power Liteलॉन्चकर दिया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार दमदार बैटरी और बढ़िया प्रोसेसर दिया गया

Loading

अमेरिका की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपना नया फोन Moto G8 Power Lite लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार दमदार बैटरी और बढ़िया प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ आता है। तो आइए जानते है इस फोन की अधिक जानकारी….

Moto G8 Power Lite Specification 
इस फोन में 6.5 इंच का फुल HD+ (729×1600 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें वॉटर ड्राप डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो P35 SoC मौजूद है। साथ ही इस फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। यह फोन एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है। 

Moto G8 Power Lite Camera
इस फोन में तीन रियर कैमेरे दिए गए है। जिसका 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

Moto G8 Power Lite Price
अब बात करते है इस फोन के कीमत की। इस फोन की कीमत EUR 169 (लगभग 13,000 रुपए) है। कंपनी ने इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमें 4RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन दो कलर ऑप्शन रॉयल ब्लू और आर्टिक ब्लू कलर में उपलब्ध है।