4000mAh की दमदार बैटरी के साथ Moto G8 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत

स्मार्टफोन मेकर कंपनीMotorola ने अपना नया स्मार्टफोनMoto G8लॉन्च कर दीया है। यह फोनMoto G7 का अपग्रेडेड वर्शन है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमेंस्नैपड्रैगन 665 का

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G8 लॉन्च कर दीया है। यह फोन Moto G7 का अपग्रेडेड वर्शन है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 665 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। तो आइए जानते है इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारें में…

Moto G8 Specification
इस फोन में 6.4 इंच का HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले (1560 x 720 पिक्सल) है। परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिससे 512GB तक का एक्सटर्नल स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है। यह फोन एंड्राइड 10 पर काम करता है। इसमें 4000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिहाज से इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 802.11 B/G/N, जीपीएस, ग्लोनॉस, एनएफसी और यूएसबी-टाइप पोर्ट दिया गया है। 

Moto G8 Camera
यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ आता है। इसका 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G8 Price
अब बात करते है इस फोन के कीमत की। कंपनी ने इस फोन को ब्राज़ील में लॉन्च किया है। इस फोन कीमत BLR 1,299 (करीब 21,000 रुपए) है। यह फोन दो कलर ऑप्शन पर्ल व्हाइट और निऑन ब्लू में उपलब्ध है। यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।