16 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Motorola Razr, ये होगी कीमत

अमेरिका की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपने Motorola Razr स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है। भारत में यह फोन 16 मार्च को लॉन्च होगा। बतादें कि यह फोन अमेरिका में लॉन्च कर दिया

अमेरिका की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपने Motorola Razr स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है। भारत में यह फोन 16 मार्च को लॉन्च होगा। बतादें कि यह फोन अमेरिका में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की खास बात करें तो यह एक फ्लिप फोन है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट भी दिया गया है। तो आइए जानते है इस फोन की कीमत और फीचर्स…

Motorola Razr Specification
यह एक फ्लिप फोन है। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 6.2 इंच (876×2142 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया गया है। मुड़ने के बाद फोन की स्क्रीन 2.7 इंच की हो जाती है। इस डिस्प्ले से नोटिफिकेशन, सेल्फी और म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही इसमें 6GB की RAM है।

यह भी पढ़े : Citroen Ami दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, हर महीने देने होंगे सिर्फ 1500 रुपए

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए है। इस फोन में जान फूंकनेवाली 2510 mAh की दमदार बैटरी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Motorola Razr Camera
इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इस में नाइट विजन मोड फीचर दिया गया है जिससे रात में फोटोग्राफी करना बेहद मजेदार होगा। इसके अलावा इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे शानदार सेल्फी क्लीक किया जा सकेंगा। इस फोन में आर्टिफिशियल इंटेंलिजेंस सपोर्ट दिया गया है।

Motorola Razr Price
अब बात करते है इस फोन के कीमत की। अमेरिका में इस फोन की कीमत 1499 (यानी करीब 1,05,988 भारतीय रुपए) है। भारत में इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 108,290 हो सकती है।

यह भी पढ़े : Xiaomi Redmi 8A पर 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट, इसमें है 5000 mAh की बैटरी