पेटीएम सिनेमा दर्शकों को देगी एक टिकट पर दूसरी टिकट मुफ्त

कोरोना महामारी के कारण देशभर में मार्च से सिनेमा हॉल (Cinema Halls) को बंद किया गया था। लेकिन अब यह गुरुवार (15 अक्टूबर) से खुल गए हैं। वहीं, देश की प्रसिद्ध ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) ने एलान किया है कि, वह फिल्म देखने वालों को एक डिजिटल, कॉन्टैक्टलेस और सुरक्षित सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान कर रही है। पेटीएम ने यह भी कहा कि कंपनी सुविधा को लेकर सभी सिनेमा हॉल मैनेजमेंट के साथ मिलकर काम कर रही है। 

एक के साथ दूसरा टिकट फ्री-
Paytm ने PVR Cinemas के साथ साझेदारी कर यूज़र्स को खास ऑफर की पेशकश की है।  अगर आप Paytm से PVR Cinemas की एक टिकट खरीदते हैं तो आपको दूसरी टिकट बिल्कुल मुफ्त मिलेगी। लेकिन यह ऑफर केवल लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा।   

करें Mini App Store का यूज़-
यूज़र्स मिनी ऐप स्टोर का उपयोग कर कैब बुक करने या टू-व्हीलर किराए पर लेने के लिए कर सकते हैं। फूड काउंटर पर पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड का उपयोग करके सामान भी खरीदा जा सकता है।

सोशली डिस्टेंस सीट लेआउट की जानकारी-
यूज़र्स को पेटीएम के ऐप और वेबसाइट पर सोशली डिस्टेंस सीट लेआउट की भी जानकारी दिखाई जाएगी। इसके अलावा ऐप के ज़रिए सिनेमा हॉल में थर्मल स्क्रीनिंग, कॉन्टैक्टलेस सुरक्षा जांच, हैंड सैनिटाइज़र की उपलब्धता और स्टाफ के लिए दैनिक टेंपरेचर चेक की जानकारी दी जा रही है। 

Paytm के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘यह सामान्य स्तर पर लाने और अर्थव्यवस्था को बाउंसबैक करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। सिनेमा हॉल को फिर से खोलने से लाखों मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन के कर्मचारियों को अपनी आजीविका वापस पाने में मदद मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी दर्शकों को पूरा सुरक्षित अनुभव भी करवाना चाहती है।’