मात्र 49 रुपए में खरीदा जा सकेगा Realme C3 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने हाल ही में Realme C3 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस फोन 5000mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। लेकिन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने हाल ही में Realme C3 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस फोन 5000mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। लेकिन अब आप इस फोन को मात्र 49 रुपए में खरीद सकते। जिहां यह सच खबर है। तो आइये जानते है कैसे आपको यह फोन इतने कम दाम में मिलेगा।

Realme C3 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने यह दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। 3GB RAM / 32GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रूपए और 4GB RAM / 64GB स्टोरेज की कीमत 7,999 रूपए है। यह फोन इ-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आप इस फोन को 20 फरवरी से ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते है। जानकारी के लिए बतादें कि इस फोन की अगली सेल 17 फरवरी 2020 को दोपहर 12.00 बजे से है।

क्या है ऑफर्स?
इस फोन को Realmeकी आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीदने पर आपको MobiKwik के जरिए 10 फीसद का सुपरकैश मिलेगा। साथ ही अगर आप जियो के उपभोगता है तो आपको 7,550 रुपए के लाभ भी मिलेंगे।

वहीं अगर आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart.com से खरीदते है तो यहां आपको 6,950 रुपए और 7,950 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर फोन के दोनों वेरिएंट्स को 49 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। साथ ही Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा।

Realme C3 Specification

यह फोन एंड्रॉयड 10 OS (ऑपरेटिंग सिस्टम) पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच का HD+ वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 है। बेहतर पर्फोमेंस के लिए फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दी गई है।

Realme C3 Camera
इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, इस फोन का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) 12 मेगापिक्सलऔर 2 मेगापिक्सल है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें खास बात है कि इस फोन के कैमरा से HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे।

अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 mAh की बैटरी है।