RELIANCE-JIO

  • 999 रुपए में 84 दिन के लिए मिलेगा 3 जीबी/प्रतिदिन डेटा

Loading

मुंबई. प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने कोरोना काल में घर से काम करने वालों के लिए नया ‘वर्क फ्रॉम होम प्लान’ लांच किया है. इस तिमाही प्लान में ग्राहक को सिर्फ 999 रुपए में 84 दिन के लिए 3 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा. इस तरह से 1 जीबी डेटा की प्रभावी कीमत सिर्फ 4 रुपए है. इस नए प्लान में जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3 हजार मिनट भी मिलेंगे. साथ ही 100 एसएमएस हर दिन भेजने की सुविधा भी है.

प्लान में जियो के ग्राहकों को 3 जीबी का हाई स्पीड डेटा हर दिन मिलेगी. इसके बाद स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाएगी. इसके साथ जियो ऐप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. कंपनी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान ज्यादा स्पीड वाले डेटा की मांग बढ़ गई है. कई कर्मचारी घर बैठे ही काम कर रहे हैं. इसके साथ ही परिवार वाले मनोरंजन में भी समय बिता रहे हैं. इसी को देखते हुए जियो ने ये तिमाही आधारित वर्क फ्रॉम होम प्लान लांच किया है.

इससे पहले जियो ने 2 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ 365 दिन की वैधता वाला 2399 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया था. इसमें 33 फीसदी ज्यादा फायदा ग्राहकों को मिल रहा है. इसके साथ ही जियो का 2121 रुपए वाला प्लान भी जारी रहेगा. इसमें ग्राहकों को 336 दिन के लिए रोजाना 15 जीबी डेटा मिलता है.